वायर हार्नेस प्रोसेसिंग की उत्पादन प्रक्रिया

- 2021-08-18-

की उत्पादन प्रक्रियातार दोहनप्रसंस्करण

1. वायर कटिंग का अर्थ है प्रक्रिया के लिए आवश्यक आकार के अनुसार तारों को काटना। कुछ पूरी तरह से स्वचालित crimping उपकरण एक ही समय में तारों को काट सकते हैं और समेट सकते हैं।

2. टर्मिनल क्रिम्पिंग: कटे हुए तारों को टर्मिनलों तक समेटने के लिए एक छोटी सी क्रिम्पिंग मशीन का उपयोग करें। कभी-कभी एक टर्मिनल कई तारों को समेट सकता है;

3. सब-असेंबली समेटे हुए तारों को सब-असेंबली प्रक्रिया की आवश्यकताओं के अनुसार उप-पैक किया जाता है, अर्थात टर्मिनल को म्यान में डाला जाता है

4. असेंबली को पूरा करने के लिए लूप दिशा के अनुसार ड्राइंग बोर्ड पर सब-असेंबल छोटी असेंबली को इकट्ठा करें, और टेप या ड्रॉस्ट्रिंग को एक बंडल में बांधा जाता है, जो हैतार दोहन.

5. लूप डिटेक्शन पूर्व-स्थापित लूप दिशा के अनुसार विशेष लूप डिटेक्शन उपकरण पर चालन परीक्षण का संचालन करें।

6. उपस्थिति निरीक्षण नग्न आंखों का उपयोग यह निरीक्षण करने के लिए करें कि क्या कुछ उपस्थिति भाग मानकों को पूरा करते हैं और क्या वे सामान गायब हैं, आदि।

7. ऑटोमोबाइल वायरिंग हार्नेस प्रोसेसिंग ऑटोमोबाइल सर्किट नेटवर्क का मुख्य निकाय है, और वायरिंग हार्नेस के बिना कोई ऑटोमोबाइल सर्किट नहीं है।तार दोहनएक घटक को संदर्भित करता है जो तांबे की सामग्री से बने संपर्क टर्मिनलों के लिए तार और केबल के साथ समेटा जाता है, और फिर एक कनेक्टेड सर्किट असेंबली बनाने के लिए प्लास्टिसाइज्ड इंसुलेटर या धातु के गोले को बाहर से जोड़ा जाता है। वायरिंग हार्नेस उद्योग श्रृंखला में तार और केबल, कनेक्टर, प्रसंस्करण उपकरण, वायरिंग हार्नेस निर्माण और डाउनस्ट्रीम अनुप्रयोग उद्योग शामिल हैं। वायरिंग हार्नेस का व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है और इसका उपयोग ऑटोमोबाइल, घरेलू उपकरणों, कंप्यूटर और संचार उपकरण, विभिन्न इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों और मीटर आदि में किया जा सकता है। बॉडी वायरिंग हार्नेस पूरे शरीर को जोड़ता है, सामान्य आकार एच-आकार का होता है।

तार दोहन