तारों का प्रसंस्करण जीवन के सभी क्षेत्रों की जरूरतों को पूरा करता है।

- 2021-06-08-

प्रौद्योगिकी ने अनंत उत्पादकता का आविष्कार किया है, और औद्योगिक क्रांति ने मानव सभ्यता की निरंतर प्रगति को कदम दर कदम बढ़ावा दिया है। औद्योगिक उत्पादन उपकरणों का स्वचालन, कृषि का मशीनीकरण और अंतरिक्ष में उच्च तकनीक वाले रक्षा उत्पादों जैसे अंतरिक्ष यान और रॉकेट का ज्ञानवर्धन। उद्योग, कृषि और राष्ट्रीय रक्षा जैसे विभिन्न व्यवसायों की मशीनरी और उपकरणों को जोड़ने के लिए सबसे महत्वपूर्ण "चीज" उपकरण कनेक्शन लाइन है।

केबल प्रसंस्करण निर्माताओं का दावा है कि दैनिक जीवन में कुछ सामान्य रूप से उपयोग किए जाने वाले इलेक्ट्रॉनिक उत्पाद भी हैं। डिजिटल उत्पाद, मोबाइल फोन, कंप्यूटर, टीवी आदि सभी में कुछ प्राथमिक केंद्र होते हैं, जिसके बाद कनेक्टिंग वायर होते हैं।

प्रत्येक इलेक्ट्रॉनिक उत्पाद बिना कनेक्शन लाइन के काम नहीं करेगा। जहां तक ​​इसके इलेक्ट्रॉनिक उत्पादों का संबंध है, सबसे बाहरी कनेक्शन लाइन पावर कॉर्ड है, जिसे इसमें विभाजित किया जा सकता है: एक साधारण चार्जिंग लाइन कनेक्शन लाइन एक सामान्य पावर कॉर्ड की तरह होती है; एक यूएसबी कनेक्शन लाइन जो सिग्नल और पावर संचारित करती है, कंप्यूटर प्लग-एंड-प्ले टाइप माउस, हेडसेट इत्यादि की तरह है।

इलेक्ट्रॉनिक सामान की आंतरिक संरचना से, सर्किट बोर्ड का एकीकृत सर्किट उपयुक्त और गन्दा है, और कनेक्टिंग तारों के अस्तित्व के लिए प्रत्येक लिंक अनिवार्य है। कनेक्टिंग वायर प्रत्येक घटक को जोड़ने वाले पुल हैं। एक अधिक आवश्यक है, एक कम आवश्यक नहीं है, और उचित योजना की आवश्यकता है। . यह देखा जा सकता है कि कनेक्शन लाइन दिन की प्रधानता है।

जब आप बाहर होते हैं तो जिन मोबाइल फोनों को आपको अपने साथ ले जाना होता था, वे ओवरफ्लो हो रहे हैं। आजकल, आप केबल का उपयोग करके अपने मोबाइल फोन को पोर्टेबल बिजली की आपूर्ति से आसानी से जोड़ सकते हैं, जिससे आपका मोबाइल फोन कभी भी आसानी से बंद नहीं हो सकता है। यह हर किसी के जीवन के लिए एक बड़ी सुविधा है, जीवन की गुणवत्ता और कार्य की दक्षता में सुधार, और कौशल के तेजी से विकास के साथ, अधिक से अधिक परिष्कृत, अधिक परिष्कृत, और अधिक सुविधाजनक।

केबल प्रसंस्करण निर्माता ने कहा कि यूएसबी डेटा केबल जैसे इलेक्ट्रॉनिक सामान के बाहरी कनेक्शन केबल, कीमत बहुत कम है। एक दो या तीन मीटर लंबा केवल दस युआन से कम है, और सेवा जीवन छोटा नहीं है। यदि यह टूटा हुआ है, तो इसे शुरुआत से बदला जा सकता है। गोल सेंटर पोर्ट वाले कनेक्टर को छोड़कर मोबाइल फोन चार्जर जैसे उपभोग्य सामग्रियों को केवल पावर सॉकेट पर ही चार्ज किया जा सकता है। सुधार के बाद, इसे सीधे कंप्यूटर से जोड़ा जा सकता है या कुछ मोबाइल उपकरणों पर चार्जिंग से जोड़ा जा सकता है। समारोह में काफी सुधार हुआ है। .

कनेक्टिंग वायर के व्यापक उपयोग से जीवन के सभी क्षेत्रों में जोरदार उत्पादन हुआ है। विशेष रूप से पर्ल नदी डेल्टा क्षेत्रों जैसे शेन्ज़ेन, डोंगगुआन और गुआंगज़ौ में, कई बड़ी और छोटी कंपनियां एक साथ एकत्रित हुई हैं, सभी पेशेवर कनेक्शन लाइन प्रसंस्करण में केक को विभाजित करना चाहते हैं। अधूरे आंकड़ों के अनुसार, देश के 20% से अधिक इलेक्ट्रॉनिक उत्पाद ग्वांगझू, शेनझेन और डोंगगुआन के तटीय क्षेत्रों से आते हैं, जहां इलेक्ट्रॉनिक उत्पादों का उत्पादन पवित्र स्थानों पर किया जाता है। इलेक्ट्रॉनिक उत्पादों के साथ, स्वाभाविक रूप से कनेक्टिंग लाइनें होती हैं, और दोनों अविभाज्य हैं।