आग का कारण आसानी से घटिया इलेक्ट्रॉनिक वायरिंग हार्नेस के कारण होता है

- 2022-12-12-

वर्तमान में, स्मार्ट उपकरणों को हर जगह कहा जा सकता है, लेकिन घरेलू स्मार्ट उपकरणों में आग लगना भी आम है, जो अक्सर घटिया इलेक्ट्रॉनिक वायरिंग हार्नेस के उपयोग के कारण होता है।
बुद्धिमान इलेक्ट्रॉनिक उपकरण पावर ट्रांसमिशन के वाहक के रूप में इलेक्ट्रॉनिक हार्नेस, इसकी गुणवत्ता आग की आवृत्ति को प्रभावित करेगी, इसलिए हमें उच्च गुणवत्ता वाले इलेक्ट्रॉनिक हार्नेस उत्पादों का चयन करना चाहिए, सस्ते अवर उत्पादों के उपयोग से बचना चाहिए।
बाजार पर समान मानक लंबाई के साथ लेबल किए गए कई इलेक्ट्रॉनिक वायर हार्नेस हैं, लेकिन विभिन्न इलेक्ट्रॉनिक वायर हार्नेस निर्माताओं के बीच उद्धरण अलग है, और कुछ में लगभग आधे उद्धरण का अंतर भी है। इलेक्ट्रॉनिक वायर हार्नेस की खरीद में कई उपयोगकर्ता सस्ते होंगे, लेकिन आप जानते हैं कि तांबे की बढ़ती कीमतों के मामले में वे इतने सस्ते क्यों हैं?
एक ओर, लागत बचत विधि कोनों को काटने और वापस खरीदने के लिए इलेक्ट्रॉन दोहन की लंबाई वास्तविक मापदंडों से भिन्न हो सकती है, और ये नग्न आंखों को दिखाई नहीं दे रहे हैं।
दूसरी ओर, इसका कारण इलेक्ट्रॉन बीम के क्रॉस-आंशिक क्षेत्र को कम करना है। उदाहरण के लिए, यदि आप 2.5 वर्ग मिलीमीटर का एक इलेक्ट्रॉन बीम खरीदते हैं, तो यह वास्तव में केवल 2.0 वर्ग मिलीमीटर का होता है, हालांकि अंतर केवल 0.5 है, लेकिन यह एक बड़ा खतरा छोड़ जाता है।
इन अवर इलेक्ट्रॉनिक हार्नेस के उपयोग में, इलेक्ट्रॉनिक तार के भार की कमी इलेक्ट्रॉनिक तार को गर्म करना आसान है, इस प्रकार आग जैसी खराब समस्याएं पैदा होती हैं, यह अवर उत्पादों के उदाहरण को खत्म करना है।

शेन्ज़ेन YDR कनेक्टर Co.Ltd, वायर हार्नेस और कनेक्टर निर्माता, ODM / OEM 12 साल का अनुभव वायर हार्नेस पर ध्यान केंद्रित करता है, हमारे उत्पादों को यूरोप और संयुक्त राज्य अमेरिका और एशिया में 10 से अधिक देशों में निर्यात किया जाता है।