नई ऊर्जा वाहन दोहन की तीन तकनीकी विकास दिशाएँ

- 2022-12-12-

नई ऊर्जा वाहन बाजार के तेजी से विकास के साथ, ऑटोमोटिव वायरिंग हार्नेस की तकनीकी आवश्यकताओं में और सुधार हुआ है। नई ऊर्जा प्रौद्योगिकी की नई आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए, नई ऊर्जा वाहन वायरिंग हार्नेस के डिजाइन में नवीन प्रौद्योगिकियां होनी चाहिए। नई ऊर्जा वाहन वायरिंग हार्नेस की तीन तकनीकी विकास दिशाएँ निम्नलिखित हैं।

विभिन्न प्रकार के नए ऊर्जा वाहन वायर हार्नेस की विशिष्ट डिजाइन आवश्यकताएं अलग-अलग हैं। 70% कृत्रिम उत्पादन से सकल लाभ दर और उत्पादन क्षमता कम होती है। भविष्य के विकास की दिशा अनुकूलन के मानकीकृत हिस्से के साथ-साथ केबल प्रीट्रीटमेंट और प्रीअसेंबली की प्रक्रिया की तलाश करना है, और आवेदन स्वचालन के स्तर में सुधार, दक्षता और सकल लाभ दर में सुधार जारी रखता है।
2. नई ऊर्जा वाहन वायरिंग हार्नेस के बड़े पैमाने पर उत्पादन और हल्के प्रौद्योगिकी के विकास की दिशा:
वर्तमान में, नई ऊर्जा वाहनों के कई और विविध वायर हार्नेस निर्माता हैं, और वायर हार्नेस कारखाने और पुर्जे निर्माता छोटे बैच के उत्पादन में शामिल हैं। भविष्य के विकास की दिशा पैमाने के प्रभाव के बाद वायर हार्नेस कारखानों पर ध्यान केंद्रित करने की प्रवृत्ति है, जो उत्पादों के सकल लाभ और गुणवत्ता में सुधार करती है।
नई ऊर्जा वाहन वायरिंग हार्नेस का हल्का होना भी एक दिशा है जिसे प्रमुख वाहन निर्माता वर्तमान में आजमा रहे हैं। वायरिंग हार्नेस का मुख्य भार केबल का कॉपर है। केबल के आवेदन को यथोचित रूप से कैसे चुनें और एल्यूमीनियम तार का आवेदन भविष्य में हल्के वजन के विषयों में से एक है।
3. नई ऊर्जा वाहन वायरिंग दोहन प्रौद्योगिकी विकास दिशा की सुविधा और सुरक्षा:

नई ऊर्जा वाहन वायरिंग हार्नेस की विकास दिशा एक ओर वाहन बॉडी वायरिंग की सुविधा और दूसरी ओर उच्च तापमान प्रतिरोध के सुरक्षा प्रदर्शन के कारण है, यह सुनिश्चित करने के लिए कि डिज़ाइन की गई नई ऊर्जा वाहन वायरिंग हार्नेस एप्लिकेशन को पूरा कर सकती है नई ऊर्जा वाहनों की आवश्यकताएं।