ऑटोमोटिव वायर हार्नेस के लक्षण

- 2021-08-30-

ऑटोमोटिव के लक्षणतारों का उपयोग

वायर हार्नेस को रबर के तार और बुने हुए तार को प्लास्टिक चिपकने वाली टेप से लपेटा जाता है। इसका मतलब यह है कि संपर्क टर्मिनल और तार और केबल तांबे के छिद्रण द्वारा समेटे जाने के बाद, तार के दोहन का उपयोग करने के लिए बाहर एक इन्सुलेटर या धातु के खोल आदि के साथ प्लास्टिसाइज्ड किया जाता है, जो कनेक्टेड सर्किट बनाने वाले घटकों को बंडल करता है। प्रसंस्करण और रखरखाव में सुरक्षा और सुविधा के लिए, बुने हुए धागे की लपेट को समाप्त कर दिया गया है, और अब इसे चिपचिपा प्लास्टिक टेप से लपेटा गया है। वायर हार्नेस और वायर हार्नेस के बीच और वायर हार्नेस और इलेक्ट्रिकल पार्ट्स के बीच का कनेक्शन कनेक्टर्स या वायर लग्स को अपनाता है। पारंपरिक की तुलना मेंतारों का उपयोग, मल्टीप्लेक्स ट्रांसमिशन डिवाइस तारों और कनेक्टर्स की संख्या को बहुत कम कर देता है, जिससे वायरिंग आसान हो जाती है।

ऑटोमोबाइल कार्यों में वृद्धि और इलेक्ट्रॉनिक नियंत्रण प्रौद्योगिकी के व्यापक अनुप्रयोग के साथ, अधिक से अधिक विद्युत भागों और अधिक से अधिक तार हैं, औरतारों का उपयोगमोटा और भारी हो जाता है। ऑटोमोबाइलतारों का उपयोगऑटोमोबाइल सर्किट के आपसी कनेक्शन के लिए एक आवश्यक कनेक्शन लाइन है।तारों का उपयोगएक कार की कुंजी है और ऑटोमोबाइल सर्किट का मुख्य भाग बन जाता है। अगर वायरिंग हार्नेस नहीं है, तो ऑटोमोबाइल सर्किट नहीं होगा।

वर्तमान में, घरेलू ऑटोमोबाइलतारों का उपयोगविदेशी वित्तपोषित ऑटोमोबाइल के दौरान कंपनियों को ट्रक और यात्री कार बाजारों का समर्थन करने में स्पष्ट लाभ हैंतारों का उपयोगमुख्य सहायक कार बाजार में कंपनियों के अधिक स्पष्ट लाभ हैं। तकनीकी विकास के रुझानों को बनाए रखने में सक्षम होना सभी वायर हार्नेस कंपनियों के सतत विकास के लिए शक्ति स्रोत है। ऑटोमोटिव वायरिंग हार्नेस मार्केट की भविष्य की संभावनाएं व्यापक हैं, और वायरिंग हार्नेस कंपनियों को अपने तकनीकी मानकों को बढ़ाना जारी रखना चाहिए और ऑटोमोटिव वायरिंग हार्नेस मार्केट के विस्तार की प्रक्रिया में लाभप्रद स्थिति में रहना चाहिए।

Wire Harness